देखें Video: गुस्से में राशिद खान ने जमीन पर पटका अपना बल्ला, हंस-हंस कर लोटपोट हुए कमेंट्रेर्स

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 10:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सेंट विंसेंट में 25 जून, मंगलवार को अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश मैच के अंतिम ओवर के दौरान गुस्से में राशिद खान ने अपना बल्ला जमीन पर फेंक दिया। यह घटना अंतिम ओवर की तीसरी गेंद के दौरान हुई जब राशिद ने गेंद को हवा में ऊंचा मारा था और डबल लेने की कोशिश कर रहे थे। हालाँकि, उनके साथी करीम जनत ने दूसरे को अस्वीकार कर दिया और इससे अफगान कप्तान नाराज हो गए और बल्ला गुस्से से जमीन पर दे मारा और विलो उछलकर पिच पर लुढ़क गया और स्ट्राइकर के छोर पर जनाट तक पहुंच गया। इससे पूरा कमेंट्री बॉक्स हंसने लगेगा और इयान स्मिथ और टॉम मूडी   भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। स्मिथ ने कहा कि उन्होंने ऐसी घटना पहले कभी नहीं देखी है। 

हालाँकि, राशिद ने अंत में ओवर को अधिकतम किया और आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अफगानिस्तान की पारी को समाप्त किया, उन्होंने 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए।
  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

मैच की बात करें तो सेंट विंसेंट में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जबकि रहमानुल्लाह गुरबाज़ और इब्राहिम जादरान सबसे सफल सलामी जोड़ी रहे हैं, उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के लिए संघर्ष करना पड़ा। पहले 9 ओवरों में दोनों खिलाड़ियों ने 54 रन जोड़े और जादरान के विकेट के बाद बांग्लादेश ने स्थिति पर पकड़ बना ली। गुरबाज़ ने अंत में बढ़त दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन विकेट गिरते रहे और रिशद हुसैन ने 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिए। अफगानिस्तान का स्कोर 2 विकेट पर 84 रन से 5 विकेट पर 93 रन हो गया था और राशिद की पारी ने ही उन्हें अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। इस बीच राशिद ने 10 गेंदों में 19 रन बनाए जिसमें 3 छक्के शामिल थे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News