विदेशों में नीरज चोपड़ा का क्रेज बढ़ा, यूरोपियन लड़कियों के साथ घटना ने जीता फैंस का दिल, लाखों बार देखा जा चुका वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 03:04 PM (IST)

International Desk: पेरिस ओलंपिक (Paris olympic) के सिल्वर मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की फैन फॉलोइंग अब सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी तेजी से बढ़ रही है। इसका एक ताजा उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला है, जिसमें एक यूरोपीय (Europen) लड़की ने नीरज चोपड़ा से उनका मोबाइल नंबर मांग लिया। वीडियो में नीरज चोपड़ा, जो हाल ही में डायमंड लीग फाइनल (Dimond league final) में भाग ले चुके थे, अपने फैंस के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने कई फैंस को ऑटोग्राफ दिए और फोटो खिंचवाई। इसी बीच, दो युवतियां नीरज के पास आती हैं और उनसे फोटो के लिए अनुरोध करती हैं। नीरज ने खुशी-खुशी उनकी तस्वीरें खींचवाई। जैसे ही वे जाने लगे, एक युवती ने नीरज से उनका मोबाइल नंबर मांग लिया।

 

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया है और अब तक इसे 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो ने लोगों के बीच एक दिलचस्प चर्चा छेड़ दी है। टीचर नीरज चोपड़ा की विनम्रता और शालीनता की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन और टिप्पणियों के अनुसार, यह घटना ब्रुसेल्स, बेल्जियम में डायमंड लीग फाइनल के बाद की है। नीरज चोपड़ा डायमंड लीग में 1 सेंटीमीटर से एक और खिताब जीतने से चूक गए थे और इस प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहे थे।

PunjabKesari

 नीरज चोपड़ा ने 14 सितंबर की रात डायमंड लीग फाइनल में अपने टूटे हुए हाथ के साथ प्रतिस्पर्धा की। उनकी इस साहसिकता और दृढ़ता को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी सराहना की जा रही है। कई फैंस ने उनकी हिम्मत और खेल भावना की तारीफ की है और उनके जज्बे को सलाम किया है। नीरज ने खुद भी सोशल मीडिया पर अपने हाथ की चोट की बात साझा की थी, जिससे उनके प्रति प्रशंसा और बढ़ गई है।सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं।कई यूजर्स ने नीरज चोपड़ा की विनम्रता और शालीनता की तारीफ की है। कुछ यूजर्स ने मजाकिया अंदाज में कमेंट्स किए हैं और वीडियो को दिलचस्प और मनोरंजक बताया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News