गरीब रथ एक्सप्रेस के AC कोच में दिखा जहरीला सांप, आराम फरमा रहे यात्रियों में मची भगदड़, देखें Video

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 12:45 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्य प्रदेश के जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सीट से अचानक सांप बाहर निकल आया। ट्रेन के एसी कोच में सांप निकलकर ट्रेन की बर्थ पर रेंगने लगा।

सांप पर जिस वक्त यात्रियों की नजर पड़ी उस समय ट्रेन कसारा रेलवे स्टेशन के पास थी। कुछ यात्रियों ने इस नजारे को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जानकारी के मुताबिक ट्रेन के कोच नंबर G3 की साइड बर्थ नंबर 23 पर बैठे यात्रियों ने सांप को देखा। यह सांप सीट में लगे पिलर से लटका हुआ था। उधर इसकी सूचना तुरंत रेलवे अधिकारियों को दी गई। रेलवे अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कोच की गहन तलाशी ली, लेकिन सांप नहीं मिला। 

कोच को अलग किया गया
घटना की जानकारी के अनुसार लोगों ने कंबल के माध्यम से बाहर फेंकने की कोशिश की। इसमें कंबल तो बाहर चला गया और सांप एसी पैनल में चला गया। बाद में यात्रियों की सुरक्षा को लिए कोच को खाली करा उसे डिटेच कर दिया है। इसके बाद ट्रेन को आगे की यात्रा के लिए रवाना किया गया। ट्रेन में सांप निकलने की इस प्रकरण के चलते गरीब रथ की यात्रा में भी विलंब हुआ। जी 17 कोच की घटना के बाद ट्रेन के दूसरे डिब्बों में मौजूद यात्रियों में दहशत देखी गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News