Electric wire: तार से निकल रही थी भयंकर चिंगारी, बिजली वाले ने यूं मौत को झटककर निभाई अपनी Duty, देखें Video

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 01:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। इस वीडियो में एक शख्स को जलते हुए बिजली के तार को काटते हुए देखा जा सकता है। तार में आग लगी हुई है, जो धीरे-धीरे फैलती जा रही है और चिंगारियां भी निकल रही हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि उस शख्स के चेहरे पर एक भी चिंता का भाव नहीं दिखता है।

शख्स ने सुरक्षा के लिए दस्ताने पहन रखे हैं ताकि उसे करंट न लगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग के साथ-साथ बिजली की कड़कड़ाहट की आवाज भी आ रही है, जो किसी को भी डरा सकती है। इसके बावजूद, वह शख्स अपने इक्विपमेंट्स की मदद से तार काटकर काम खत्म करता है और फिर ही चैन की सांस लेता है।

27 मिलियन से अधिक लोग देख चुके वीडियो 
यह वीडियो 17 सितंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और अब तक इसे 27 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। इस पर सैंकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। ज्यादातर लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि कोई इस तरह की खतरनाक स्थिति में इतना शांत कैसे रह सकता है।

एक यूजर ने कमेंट किया, "रोजी-रोटी के लिए बिजली से भी भिड़ना पड़ता है।" वहीं, एक और व्यक्ति ने लिखा, "यह बहुत गलत है, कितने भी प्रोफेशनल हो, सेफ्टी जरूरी है।" वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "बस इतना ही धैर्य जीवन में चाहिए कि समस्या से आसानी से निपटा जा सके।" यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा का विषय बन चुका है। अगर आप इस वीडियो को देखते हैं तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी?

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News