नाबालिग के हाथ में Thar, एक्टिवा और कार को टक्कर मारते महिला को रौंदा, देखें Video

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 11:10 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के सहानपुर से एक रोड एक्सीडेंट का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक थार गाड़ी अनियंत्रित होकर पहले घर के बाहर खड़ी स्कूटी को टक्कर मारते हुए कार से टकरा गई। इसके बाद वहां से गुजर रही एक महिला को रौंदते हुए उसके ऊपर चढ़ गई। फिलहाल पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

मामला सहारनपुर के थाने सदर बाजार के नवीन नगर का है। यहां एक थार गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी एक्टिवा स्कूटी को टक्कर मारते हुए कार से जा टकराई। इसके बाद वहीं से जा रही एक महिला के ऊपर भी गाड़ी चढ़ गई। बताया जा रहा है कि थार नाबालिग लड़का चला रहा था।


महिला की आवाज सुनकर मोहल्ले को रहने वाले लोग इकट्ठा हो गए और थार चालक को पकड़ लिया। साथ ही महिला को गाड़ी के नीचे से बाहर निकाला। हालांकि, महिला को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। वहीं, पुलिस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस का कहा है कि महिला के तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई। शिकायत मिलने बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले में SP सिटी ने कही ये बात
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना रविवार शाम की बताई जा रही है, जिसमें एक थार ने महिला को टक्कर मारी है। महिला से भी बात की गई है। उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। अभी तक मामले में किसी भी तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। अभी फिलहाल ये भी स्पष्ट नहीं हुआ है कि गाड़ी कौन चला रहा था। अगर, जांच में पाया जाता है कि गाड़ी नाबालिग चला रहा था, तो उसके पेरेंट्स के साथ नाबालिग पर भी कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News