दिल्ली मेट्रो में मां के फोन पर लड़की ने बोले झूठ, यात्री हुए लोटपोट! (video)

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 11:33 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो में एक दिलचस्प और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की अपनी मां से फोन पर बातचीत करती है, जो इतनी हास्यप्रद है कि आसपास बैठे यात्री लोटपोट हो जाते हैं। यह वीडियो न केवल लोगों को हंसाने में सफल रहा है, बल्कि इसे देखकर हर कोई अपनी मुस्कान नहीं रोक पा रहा है।

वीडियो का मजेदार घटनाक्रम
वीडियो में, लड़की फोन पर अपनी मां से बात कर रही होती है। वह कहती है, "हां मां, मैं कहां हूं? मैं तो घर पर हूं।" इस बड़े झूठ को सुनकर आसपास के यात्रियों में हंसी की लहर दौड़ जाती है। वह आगे कहती है, "आपको मेरा यकीन नहीं है क्या? मैं घर पर कार्टून देख रही हूं। चाहो तो सुन लो आवाज..." इसके बाद, वह एक लोकप्रिय कार्टून कैरेक्टर, शिन चैन की आवाज निकालती है। उसका यह अभिनय इतना प्रामाणिक और मजेदार होता है कि लोग उसकी अदाकारी देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। उसकी आवाज वास्तव में शिन चैन की तरह होती है, जिससे दर्शक उसकी प्रतिभा की सराहना करते हैं। बातचीत करते हुए वह मेट्रो से बाहर निकल जाती है, लेकिन पीछे बैठे यात्री उसकी इस मजेदार बातचीत का आनंद लेते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण
यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @mini_shinchan2.0 आईडी से साझा किया गया है, जिसमें कैप्शन है, "मम्मी, मैं घर हूं। मेट्रो यात्रियों का रिएक्शन देखें।" जैसे ही यह वीडियो साझा हुआ, लोगों ने इसे तेजी से शेयर करना शुरू कर दिया। इस वीडियो ने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं। कुछ लोग लड़की की प्रतिभा की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ ने इसे मजेदार करार दिया है। एक यूजर ने लिखा, "वाह, क्या टैलेंट है!" जबकि दूसरे ने कहा, "इस लड़की ने मेरा दिन बना दिया।"

वर्षा गुप्ता का कॉमेडी कंटेंट
यह वीडियो पहली बार नहीं है जब वर्षा गुप्ता ने ऐसा मजेदार कंटेंट बनाया है। वह दिल्ली बेस्ड कंटेंट क्रिएटर हैं, जो अपनी रचनाओं के लिए जानी जाती हैं। उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह एक कॉमेडियन भी हैं। वर्षा अक्सर दिल्ली मेट्रो के अंदर वीडियो रिकॉर्ड करती हैं, जिसमें वह फोन पर अपनी मजेदार बातचीत के जरिए यात्रियों के रिएक्शंस कैद करती हैं। उनकी यह शैली न केवल दर्शकों को हंसाती है, बल्कि मेट्रो यात्रा को और भी मजेदार बनाती है। वर्षा ने अपनी रचनात्मकता और हास्य से बहुत से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। उनकी वीडियो से यह पता चलता है कि कॉमेडी और खुशी कितनी जरूरी होती है, खासकर जब लोग रोज़ाना की ज़िंदगी की व्यस्तता में फंस जाते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varsha Gupta (@mini_shinchan2.0)

दिल्ली मेट्रो में लड़की की मजेदार बातचीत का वीडियो न केवल मनोरंजन का एक स्रोत है, बल्कि यह दिखाता है कि किस तरह एक साधारण बातचीत भी लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला सकती है। वर्षा गुप्ता की तरह कंटेंट क्रिएटर्स का योगदान आज के समय में बेहद महत्वपूर्ण है, जो हंसी और खुशी फैलाने का काम करते हैं। यह वीडियो दर्शाता है कि कैसे एक छोटी-सी मजेदार घटना भी बड़े पैमाने पर वायरल हो सकती है और लोगों के दिलों में जगह बना सकती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News