PM मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, हुआ नामकरण , देखें VIDEO

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 02:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने घर में आए एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। इस नन्हे मेहमान का नाम 'दीपज्योति' रखा गया है। वीडियो में पीएम मोदी दीपज्योति के साथ समय बिताते हुए, उसे माला पहनाते हुए और अपनी गोद में दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने इस खुशी को अपने फॉलोवर्स के साथ साझा किया और दीपज्योति की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें वह उसे गार्डन में घुमाते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari


शास्त्रों में कहा गया है- गाव: सर्वसुख प्रदा:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है। उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर लिखा कि "हमारे शास्त्रों में कहा गया है- गाव: सर्वसुख प्रदा:। लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है। प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौ माता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए, मैंने इसका नाम 'दीपज्योति' रखा है।"

PunjabKesari
 


PunjabKesari

PM मोदी ने दीपज्योति को गोद में बिठाकर दुलार...

पीएम मोदी ने दीपज्योति का स्वागत करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह दीपज्योति को प्यार करते हुए और उसकी देखभाल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने दीपज्योति की तस्वीरें भी साझा की हैं जिनमें वह उसे अपनी गोद में बिठाकर दुलार कर रहे हैं और मंदिर में माला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दीपज्योति को पीएम आवास के गार्डर में भी घुमाते हुए देखा गया है, जिससे यह प्रतीत होता है कि वह नन्हा मेहमान पीएम मोदी के परिवार का एक प्यारा सदस्य बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News