रेलवे पटरियों पर भरा पानी, तैरती दिखी मछलियां, वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2024 - 01:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। वीडियो में पानी से भरी पटरियों के बीच मछलियां तैरती हुई दिख रही हैं। यह कब और कहां का वीडियो है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रेलवे स्टेशन की पटरियों पर पानी भरा हुआ दिख रहा है। साथ इसमें मछलियां भी तैरते हुए दिखाई दे रही हैं। ये मछलियां कहां से आई, इसकी जानकारी नहीं है। ट्रैक पर मछलियों के होने से ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

<

>

बताते चलें कि इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @desimojito नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये ट्रेन का इंतजार कर रही हैं।' इसे अबतक 44 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूज़र ने लिखा- प्लीज कह दो कि ये AI जनरेटेड है। दूसरे यूजर ने लिखा- पहली बरसात में मछलियां अंडे छोड़ती हैं जो हर जगह खेत तालाब जहां पानी मिले भागती रहती हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- हमने तो जापान को ओवरटेक कर दिया। चौथे यूजर ने लिखा- ओ भाई ये क्या देख लिया। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये यहां कैसे आईं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News