IAS टीना डाबी ने बीजेपी नेता सतीश पूनिया के सामने 7 सेकेंड में 5 बार सिर झुकाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 08:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आईएएस अधिकारी टीना डाबी बीजेपी नेता और राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के सामने 7 सेकेंड में 5 बार सिर झुकाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने काफी चर्चा बटोरी है और लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे टीना डाबी की विनम्रता का प्रतीक माना, जबकि अन्य ने इसे सवालों के घेरे में भी डाला है।

वीडियो में टीना डाबी एक सरकारी कार्यक्रम में सतीश पूनिया का स्वागत करती दिख रही हैं। हालांकि, इसके पीछे के पूरे संदर्भ की जानकारी स्पष्ट नहीं है, लेकिन वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच इस मुलाकात की चर्चा बढ़ गई है। 

सतीश पूनिया अपने जन्मदिन पर बाड़मेर दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने मजाकिया अंदाज में टीना डाबी से कहा, "दादागिरी करके सफाई करवा रहे हो, बाड़मेर भी इंदौर जैसा हो जाएगा।" इस दौरान उन्होंने टीना डाबी के सफाई अभियानों की सराहना भी की।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं दो हिस्सों में बंट गई हैं। कुछ यूजर्स टीना डाबी के इस विनम्र हावभाव की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ इसे लेकर आलोचना भी कर रहे हैं। एक ओर, लोग उनके काम को सराहते हुए कह रहे हैं कि अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के बीच ऐसा सौहार्दपूर्ण माहौल विकास में सहायक होता है। दूसरी ओर, कुछ यूजर्स का मानना है कि एक आईएएस अधिकारी का किसी राजनेता के सामने इस तरह झुकना उनकी गरिमा के अनुकूल नहीं है।

सतीश पूनिया ने अपने जन्मदिन के अवसर पर बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में नवजात बच्चियों के लिए सुकन्या समृद्धि योजना में खाता खुलवाने का संकल्प भी लिया।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News