जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते अचानक गिरा व्यापारी, CPR भी नहीं आया काम...मौत का लाइव वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 01:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के सूरत से हाल ही में एक व्यापारी की मौत का एक चौंकाने वाला लाइव वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यापारी जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते अचानक गिर जाता है। मौके पर मौजूद लोग उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अफसोस व्यापारी की मौत हो जाती है।
PunjabKesari
ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए अचानक गिरा व्यापारी
वायरल वीडियो में व्यापारी ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था जब अचानक उसे दिल का दौरा पड़ा। वह ट्रेडमिल से उछल कर फर्श पर गिर गया। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी ट्रेडमिल पर दौड़ रहा था, जिसने उसे गिरते हुए देखा और तुरंत मदद के लिए दौड़ा। जिम के ट्रेनर ने व्यापारी को CPR देने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश, उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।
PunjabKesari
सीसीटीवी फुटेज
जिम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए इस हादसे में साफ देखा जा सकता है कि व्यापारी किस प्रकार दौड़ते-दौड़ते झटका खाकर गिर गया। गिरने के बाद, ट्रेनर और अन्य लोग उसकी मदद करने के लिए आगे बढ़े। उन्होंने करीब 5 मिनट तक उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी को होश में नहीं लाया जा सका।
PunjabKesari
अस्पताल ले जाने की कोशिश
लोगों ने घटना की जानकारी व्यापारी के परिजनों को दी और व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और यह घटना सामाजिक मीडिया पर तेजी से फैल गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News