साइरस मिस्त्री का हुआ पोस्टमार्टम, नहीं पहनी थी सीट बेल्ट, गाड़ी की स्पीड इतनी तेज 9 मिनट में तय किया था 20 KM का सफर

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 08:30 AM (IST)

नेशनल डेस्क: टाटा सन्स के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री की रविवार को मुंबई के पास एक सड़क हादसे में हुई मृत्यु  हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब मिस्त्री की कार एक ‘डिवाइडर’ से टकरा गई। उस समय मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे। वहीं, मामले में अब पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है। जांच में पुलिस को कुछ CCTV फुटेज भी मिले हैं।

  शुरूआती जांच में पता चला है कि  सारस मिस्त्री और उनके एक सह-यात्री ने सीट बेल्ट नहीं बांधी हुई थी इतना ही नहीं वाहन बहुत तेज गति में भी था। पुलिस के मुताबिक लग्जरी कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि केवल 9 मिनट में 20 किमी की दूरी तय की। इस दौरान मिस्त्री और उनके एक सह-यात्री ने भी सीट बेल्ट नहीं बांधी हुई थी। जांच में पता चला है कि ड्राइवर के निर्णय की त्रुटि के कारण दुर्घटना हुई।   

पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल के अनुसार, कार में 4 लोग सवार थे, जिनमें से एक महिला थी और कार महिला ही चला रही थी। फिलहाल, वह घायल है और उसका इलाजअस्पताल में चल रहा है। वहीं, साइरस मिस्त्री का पोस्टमार्टम रात को पूरा कर लिया गया है। अफसरों और डॉक्टरों का कहना है कि जब उनका परिवार आकर दावा पेश करेगा तो उन्हें उनका शव सौंप दिश जाएगा। ऐसे में माना जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News