PoK के शख्स ने लगाई गुहार- 'PM नरेंद्र मोदी आओ, इस जुल्म से निजात दिलाओ'...वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 02:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार से मदद मांगता नजर आ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) का है। वीडियो में नजर आने वाले शख्स की पहचान मलिक वसीम के रूप में हुई है। वीडियो में शख्स कहता सुना जा रहा है कि यहां मौजूद संपत्तियां भारत और सिखों से ताल्लुक रखती हैं। साथ ही वह कहता है कि पुलिस प्रताड़ित कर रही है और उसके घर से बच्चों सहित पूरे परिवार को बाहर निकालकर उसे जबरन सील कर दिया है।

 

शख्स कहता है, 'पुलिसकर्मियों ने हमारे घर को सील कर दिया है। मैं मुजफ्फराबाद के कमिश्नर से घर हमें सौंपने के लिए कहता हूं। आप मेरे बच्चों को सड़क पर देख सकते हैं। अगर मुझे कुछ होता है, तो कमिश्नर और तहसीलदार इसके लिए जिम्मेदार होंगे। उन्हें ये चाहिए कि मेरा घर खोल दो, नहीं तो मैं भारत सरकार की मदद लेने के लिए मजबूर हूं। मैं पीएम मोदी से उन्हें सबक सिखाने की अपील करता हूं।'

 

बता दें कि भारत अक्सर आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की पोल खोलता आया है। मंगलवार को भी संयुक्त राष्ट्र में भारत ने घेरा। भारत ने कहा कि 1993 में मुंबई में बम धमाकों की साजिश को अंजाम देने वाले आज भी पाकिस्तान में पांच सितारा आतिथ्य सत्कार का आनंद ले रहे हैं। भारत ने संभवत: दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में छुपे होने को लेकर ये बात कही। पीएम मोदी भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी खासे पंसद किए जाने वाले प्रधानमंत्री हैं। पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान को दो टूक जवाब भी दिया है कि यह नया भारत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News