पटवारी की शर्मनाक हरकत, जनप्रतिनिधि के ऊपर जूता पहनकर रखा पैर, फोटो वायरल होने पर हुए सस्पेंड

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 12:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां के बीना में एक पटवारी ने जनपद सदस्य के ऊपर जूता पहनकर पैर रख पहले फोटो खिंचवाई और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

बता दें कि मध्य प्रदेश के सागर जिले के बीना के भानगढ़ में गांधी जयंती पर ग्राम सभा थी, जिसमें पटवारी विनोद अहिरवार व जनपद सदस्य क्षमाधर पटेल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इस दौरान पटवारी ने शासकीय कार्य में बाधा डालने संबंधी शिकायत पुलिस से की।

जिसके बाद  पटवारी ने जनपद सदस्य को बुलाया और माफी मांगने को कहा इसके साथ ही आश्वस्त किया कि माफी मांगने पर वह पुलिस से शिकायत नहीं करेगा।  इस पर जब जनपद सदस्य माफी मांगने को तैयार हुआ तो पटवारी से माफी मांगने पहुंचे तो पटवारी ने उशकी पीठ पर अपना पांव रख फोटो खिंचावई और उन्हें आशीर्वाद दिया।

वहीं जैसे ही पटवारी की इस हरकत की फोटो वायरल हुई तो इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों तक पहुंच गई।  मामला सामने आने के बाद कलेक्टर के संज्ञान में आया तो उन्होंने तुरंत थाना प्रभारी को पटवारी के विरुद्ध कार्रवाई करने का आदेश दिया और पटवारी को निलंबित कर दिया।

कलेक्टर दीपक आर्य ने जांच प्रतिवेदन के आधार पर पटवारी विनोद अहिरवार को सस्पेंड करते हुए अपने आदेश में कहा कि इस घटना से राजस्व विभाग की छवि धूमिल हुई है।  किसी भी जनप्रतिनिधि का इस तरह से अपमान करना शासकीय कर्तव्यों में अशोभनीय आचरण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News