Lok Sabha Elecions: चप्पलों की माला पहनकर वोट मांग रहा ये प्रत्याशी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 01:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 19 अप्रैल से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण की वोटिंग होने जा रही है। इसे लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां भी जोरो शोरों से चल रही हैं। राजनीतिक दलों के अलावा निर्दलीय उम्मीदवार भी चुनाव प्रचार अभियान में डटे हुए हैं और मतदाताओं का लुभाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र में कुछ ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां एक निर्दलीय उम्मीदवार चप्पलों की माला पहनकर लोगों की बीच जाकर वोट मांग रहा है। 

दरअसल, अलीगढ़ लोकसभा सीट के उम्मीदवार केशव देव निर्दलीय के रुप में अपनी ताल ठोक रहे हैं। केशव देव को चुनाव आयोग की तरफ से चप्पल का चुनाव चिन्ह मिला है, जिसके बाद वह गले में 7 चप्पलों की माला पहनकर चुनाव प्रचार करते नजर आए हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि केशव देव अपने समर्थकों के साथ बाजार में दुकानदारों से बातचीत कर अपने लिए वोट मांग रहे हैं। 
 

अलीगढ़ सीट पर बीजेपी का दबदबा
अलीगढ़ लोकसभा सीट पर 14 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। कुल 21 लोगों ने नामांकन दाखिल किया था। जिसमें से पांच उम्मीदवारों के नाम वापस हो गए हैं जबकि दो ने अपने नाम वापस ले लिए हैं। अलीगढ़ सीट से बीजेपी की तरफ से सतीश कुमार और समाजवादी पार्टी की तरफ से बिजेंद्र सिंह चुनावी मैदान पर उतरे हैं। बहुजन पार्टी की तरफ से हितेंद्र कुमार चुनाव लड़ रहे हैं। अलीगढ़ में करीब साढ़े तीन लाख मुस्लिम मतदाता है फिर भी किसी भी पार्टी ने मुस्लिम नेता को टिकट नहीं दिया है। बताते चलें कि इस लोकसभा सीट पर बीजेपी का दबदबा रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News