अजीत डोभाल के घर के अंदर घुसा अज्ञात शख्स, पुछताछ में सामने आया अजीबोगरीब ''माइंड कंट्रोल'' एंगल

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 10:56 AM (IST)

नई दिल्ली: NSA अजीत डोभाल के घर के अंदर घुसे एक अज्ञात व्यक्ति को कल पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। वहीं पकड़े गए व्यक्ति ने इस मामले को लेकर अजीबोगरीब बात कही है, इस वजह से दिल्ली पुलिस को उसकी मानसिक हालत की जांच करनी पड़ी। 

 
दिल्ली पुलिस द्वारा गृह मंत्रालय को भेजी गई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि संदिग्ध की पहचान बेंगलुरु के 43 वर्षीय शक्तिधर रेड्डी के रूप में हुई है। संदिग्ध ने मानसिक अस्थिरता के अनुरूप व्यवहार का प्रदर्शन किया है। ऐसा लगता है कि उसके दिमाग और शरीर को किसी ऐसी तकनीक के जरिए नियंत्रित किया जा रहा है, जिसका उपयोग ज्यादातर चीन और अमेरिका द्वारा किया जाता है।
 

पूछताछ के दौरान संदिग्ध ने बताया कि उसने अपनी स्थिति पर चर्चा करने के लिए एनएसए अजीत डोभाल और संगठनों सहित कई अधिकारियों से मिलने की कोशिश की थी, साथ ही यह भी खुलासा किया कि उसने बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर के पास पहले भी इसी तरह की शिकायत दर्ज की थी, जिसकी जांच एक वरिष्ठ अधिकारी ने की थी।
 

गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वह 13 फरवरी को दिल्ली आया और जिंजर होटल, सेक्टर 63, नोएडा में ठहरा हुआ था  जिसके बाद  आरोपी एक लाल महिंद्रा एक्सयूवी किराए पर ली और बुधवार को आवास में जबरन घुसने का प्रयास किया, हालांकि दिल्ली पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News