सलमान खान को मिली धमकी मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, बिश्नोई गैंग ने नहीं मांगे 5 करोड़

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 07:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क : सलमान खान को धमकी मिलने के मामले में एक नया मोड़ आया है। 18 अक्टूबर को खबर आई थी कि दबंग खान को किसी अंजान व्यक्ति ने 5 करोड़ रुपये की मांग की थी। अब मुंबई पुलिस ने बताया है कि यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से नहीं, बल्कि एक मजाक के तौर पर दी गई है।

क्या है पूरा मामला?

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच का विवाद फिर से सुर्खियों में है, खासकर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद। मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा व्हाट्सएप मैसेज मिला था, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। पुलिस का कहना है कि यह मैसेज एक प्रैंक है और जांच की जा रही है कि इसके पीछे कौन है।

धमकी भरे मैसेज में क्या कहा गया?

इस धमकी भरे मैसेज में लिखा था कि अगर सलमान खान अपनी जान बचाना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें पैसे देने होंगे। साथ ही, इसमें यह भी कहा गया कि पैसे नहीं देने पर सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

सलमान खान की सुरक्षा

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर परिवार और फैंस चिंतित हैं। हाल के दिनों में उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है, खासकर जब से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अप्रैल में उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी हुई थी, जिसमें बिश्नोई गैंग का हाथ बताया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News