Salman Khan Threat: '5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र कर देंगे', सलमान खान को फिर मिली धमकी

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 01:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। इसमें जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनके विवाद को सुलझाने का दावा किया गया है। संदेश भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का करीबी बताया है और कहा है कि अगर रंगदारी नहीं दी गई तो वह अभिनेता की जान को खतरे में डाल देगा।

5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी 
मुंबई पुलिस के मुताबिक, "मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा संदेश आया है, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है।" संदेश भेजने वाले ने दावा किया है, "इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब हो जाएगी।"

मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच 
मुंबई पुलिस ने मामले को बहुत गंभीरता से लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की पृष्ठभूमि में हुई है। इससे पहले गुरुवार को मुंबई पुलिस ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाले शिव कुमार गौतम और जीशान अख्तर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था। मुंबई पुलिस ने पहले केवल शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था और अब उसने इन दोनों के खिलाफ भी लुकआउट सर्कुलर जारी किया है, पुलिस को संदेह है कि वे नेपाल भाग सकते हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपियों के बारे में हर सीमा और हवाई अड्डे पर जानकारी दे दी गई है और आरोपियों की तलाश जारी है।

जीशान सिद्दीकी ने परिवार के लिए न्याय की मांग की
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता और परिवार के लिए न्याय की मांग की और अपील की कि उनके पिता की मौत का राजनीतिकरण न किया जाए या इसे व्यर्थ न जाने दिया जाए। अब तक मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अभी भी फरार हैं, जिनकी पुलिस सक्रिय रूप से तलाश कर रही है।

किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा- सीएम शिंदे
मुंबई में बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या के कुछ दिनों बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को दोहराया कि ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को जवाबदेह ठहराया जाएगा और उन्हें सजा दी जाएगी। महाराष्ट्र के सीएम ने कहा, "किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।" एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सिद्दीकी को निर्मल नगर में उनके कार्यालय के बाहर गोली मार दी गई। उन्हें सीने में दो गोलियां लगीं और उन्हें आपातकालीन उपचार के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां 12 अक्टूबर को उनकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News