''सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा...'' लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नया मैसेज

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 08:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रही दुश्मनी में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। इसी बीच, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान के नाम पर एक धमकी भरा संदेश मिला, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को अभिनेता सलमान खान के नाम से एक धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताने वाले शख्स ने 5 करोड़ रुपये की मांग की है। मैसेज में सलमान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ उनकी पुरानी दुश्मनी को खत्म करने के लिए यह रकम मांगी गई है और चेतावनी दी गई है कि अगर इसे हल्के में लिया गया, तो सलमान का अंजाम बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सलमान की सुरक्षा को और सख्त कर दिया गया है।

 मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर को हरियाणा के पानीपत से गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार, सलमान का परिवार इस मामले से चिंतित है, हालांकि वे बाहरी तौर पर साहस दिखा रहे हैं। सलमान के फार्महाउस की कई बार रेकी की गई थी, लेकिन हमले के प्रयास विफल हो गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News