बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के निशाने पर मुनव्वर फारुकी, मिली धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी को धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने मुनव्वर सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, उन्हें जानकारी मिली थी कि बिश्नोई गैंग से फारुकी को खतरा हो सकता है, हालांकि इस धमकी की सटीक वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है और धमकी के पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुनव्वर फारूकी अब लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के निशाने पर हैं। खबर है कि पिछले महीने यह गैंग उनके बहुत करीब पहुँच गई थी। हालांकि, इंटेलिजेंस एजेंसियों के इनपुट के बाद पुलिस ने मुनव्वर फारूकी को समय रहते सचेत कर दिया और उन्हें उस स्थान से सुरक्षित निकाल लिया। बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग मुनव्वर के द्वारा हिंदू देवी-देवताओं के अपमान को लेकर नाराज है। ऐसे में मुनव्वर की सुरक्षा को लेकर गंभीरता बरती जा रही है। मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है कि उन्होंने उसे सुरक्षा प्रदान की है हालांकि धमकियों को आधिकारिक तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से नहीं जोड़ा गया है, लेकिन संभावना है कि वे इससे जुड़े हो सकते हैं।

PunjabKesari
बता दें बाबा सिद्दीकी हत्या के एक दिन बाद 13 अक्टूबर को फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो गई थी। इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड कि जिम्मेदारी ली थी साथ ही सलमान खान से जुड़ी वॉर्निंग भी दी थी। पोस्ट में लिखा गया था कि सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते है, हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, जो सलमान और दाऊद इब्राहिम का फेवर करेगा, वो अपना हिसाब-किताब भी लगाए रखना।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News