मुंबई हवाई अड्डे पर टला बड़ा हादसा, रनवे से उतरते समय आगे निकला विमान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 07:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई एयरपोर्ट पर मंगलवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जब आंध्र प्रदेश के वियजवाड़ा से आ रहा एयर इंडिया का विमान भारी बारिश के चलते रनवे पर फिसलते हुए काफी आगे निकल गया। विमान में बैठे सभी यात्री सुरक्षित हैं। यह विमान मुंबई हवाई अड्डे पर 2:51 बजे उतरा और रनवे संख्या 14 पर पानी होने से फिसलते हुए आगे निकल गया।

PunjabKesari

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि विमान सही तरीके से उतरा था और पूरी क्षमता से ब्रेक लगाने के बावजूद  स्टॉपवे के पास रुक नहीं सका। हालांकि इस घटना की वजह से विमान या हवाई अड्डे में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि मुंबई में पिछले चार दिनों से लगातार बारिश होने की वजह से पूरा शहर पानी-पानी हो गया है। लोकल ट्रेंने घंटों देरी से चल रही हैं, साथ ही हवाई आवागमन में भी बाधाएं आई हैं। शहर की लगभग सभी सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं और निचले इलाकों में पानी भर गया है।

PunjabKesari

रेल की पटरियों और स्टेशन क्षेत्रों में पानी भरे होने से पश्चिम और मध्य रेलवे जोन की अधिकांश ट्रेनें 20 मिनट की देरी से चल रही हैं। मौसम विभाग ने मुंबई में 10 जुलाई को भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की थी।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News