दिल्ली हवाई अड्डे पर एमिरेट्स एयरलाइंस के क्रू ने महिला पर किया ऐसा गंदा कमेंट....रोने पर हुई मजबूर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 03:52 PM (IST)

नई दिल्ली: फ्लाइट में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब एक और नया मामला सामने आया है।   एमिरेट्स एयरलाइंस के क्रू ने एक महिला पत्रकार के मोटापे को लेकर उस पर  आपत्तिजनक टिप्पणी की जिसकी शिकायत महिला ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर की।   उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस घटना ने उन्हें रुला दिया था।

पुरस्कार विजेता खोजी पत्रकार सृष्टि ने X पर अपनी आपबीती बताई। महिला ने दावा किया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर एमिरेट्स एयरलाइंस के चालक दल ने उसके साथ बेहद अभद्र व्यवहार किया और उसके शरीर के वजन पर भद्दी टिप्पणियाँ कीं।

उन्होंने कहा, “यह 2024 है और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा अब भी होगा। नई दिल्ली हवाईअड्डे पर @एमिरेट्स के कर्मचारियों ने मुझे शर्मिंदा किया। उन्होंने न केवल मेरे साथ दुर्व्यवहार किया, बल्कि रात भर के सफर में मुझे बिना बैठने वाली सीट भी दे दी. जैसे ही मैं फ्लाइट में चढ़ी, मेरी आंखों में आंसू आ गए, फिर भी उनका ग्राउंड स्टाफ अभद्र व्यवहार करता रहा”
PunjabKesari
 

 इस पोस्ट को सोशल प्लेटफॉर्म पर काफी समर्थन मिला। कई लोगों ने उनके प्रति सहानुभूति व्यक्त की और एयरलाइंस की आलोचना की। कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि एमिरेट्स द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा की गुणवत्ता में हाल के दिनों में भारी गिरावट देखी गई है।

एक ने कहा, “यह मेरी पसंदीदा एयरलाइन हुआ करती थी। पिछले कुछ वर्षों में उनकी कीमतें बढ़ी हैं जबकि उनकी सेवाओं और ग्राहक संबंधों में गिरावट आई है। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “यह ऐसी चीज़ नहीं है जिसकी आप @अमीरात से उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा उनके आतिथ्य के बारे में ऐसी अच्छी बातें सुनी हैं। आशा है आप बेहतर महसूस कर रहे हैं।"

 एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आपका स्थानीय भारतीय कर्मचारी अमीरात होना चाहिए। उन्हें बर्खास्त करो. और जब आप नए लोगों को भर्ती करते हैं, तो उन्हें प्रशिक्षित करें, उन्हें संस्कृति, आतिथ्य और बुनियादी शिष्टाचार और शिष्टाचार के बारे में शिक्षित करें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News