गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का मेगा शो, दो दिन में किए तीन रोड शो, कई कार्यक्रम में लिया हिस्सा

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 07:17 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में चार राज्यों के विधानसभा चुनावों, जिन्हें 2024 के आम चुनाव का सेमीफ़ाइनल क़रार दिया जा रहा था, में भाजपा की भारी जीत के बाद अपने गृह राज्य गुजरात के पहले दौरे के दौरान दो दिन में ही तीन-तीन रोड शो किए। मोदी ने आज अपने दौरे के अंतिम दिन दो रोड शो किए।

आज का पहला रोड शो गांधीनगर में रक्षा विश्वविद्यालय तक क़रीब 25 किमी का था। इस दौरान उन्होंने रास्ते में ही गाड़ी भी बदली। दूसरा रोड शो शाम को इंदिरा ब्रिज से सरदार पटेल स्टेडियम तक क़रीब 14 किमी का था। सभी रोड शो के दौरान सड़क के किनारे लोगों की भारी भीड़ उमड़ी।  लोगों ने उन पर फूल भी बरसाए। कई स्थानों पर मोदी ने गाड़ी से उतर कर लोगों का अभिवादन किया।

मोदी ने पहला रोड शो कल हवाई अड्डे से भाजपा के प्रदेश मुख्यालय कोबा स्थित कमलम तक खुली जीप में किया था। क़रीब 10 किमी लम्बे इस रोड शो के दौरान तो सड़क के किनारे कई मंच बना कर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए गए।उन्होंने कल भाजपा के नेताओं के साथ बैठक के अलावा गुजरात पंचायत महासम्मेलन में शिरकत की थी। आज रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में भाग लेने के बाद शाम को वह सरदार पटेल स्टेडियम में रंगा रंग कार्यक्रम के बीच खेल महाकुम्भ का उद्घाटन और खेल नीति को भी लांच करेंगे।  मोदी आज रात नई दिल्ली वापस लौट जायेंगे।

ज्ञातव्य है कि इसी साल गुजरात में भी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। मोदी के राज्य में भाजपा ढाई दशक से अधिक समय से लगातार सत्तारूढ़ है। इन रोड शो को आगामी विधान सभा चुनाव से भी जोड़ कर देखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News