दिल्ली में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगी सुनीता केजरीवाल, कई राज्यों में करेंगी रोड शो

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 04:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है कि राजधानी में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगी। इसकी जानकारी आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने दी। उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल से वह उम्मीदवारों के सर्मथन में चुनाव प्रचार करेंगी। वह दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में भी प्रचार करेंगी।

PunjabKesari

इस दिन शुरु करेंगी रोड शो-

बताया जा रहा है कि 27 अप्रैल को वह पूर्वी दिल्ली और 28 अप्रैल को पश्चिमी  दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगी। इसके अलावा पार्टी के एक सूत्र का कहना ने बताया कि ‘मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी आने वाले सप्ताहांत में कोंडली विधानसभा सीट पर अपना पहला रोड शो करेंगी। यहां से मौजूदा विधायक कुलदीप कुमार पार्टी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से मैदान में उतरे हैं। सुनीता दिल्ली में अन्य तीन लोकसभा सीटों पर भी रोड शो करेंगी।

PunjabKesari

7 मई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत-

जानकारी के लिए बता दें कि ईडी द्वारा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में उनकी न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ा दी गई है। सीएम की गिरफ्तारी की वजह से   पार्टी का चुनाव-प्रचार अभियान बहुत प्रभावित हुआ है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News