कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से रहेंगे केरल दौरे पर, चुनावी रैलियां में लेंगे भाग; करेंगे रोड शो

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 04:21 AM (IST)

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल में आगामी सप्ताहों में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे और संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की रैलियों को संबोधित करेंगे। वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी 15 अप्रैल को दक्षिणी राज्य पहुंचेंगे। कार्यक्रमों के संयोजक जोसेफ वझाकन ने रविवार को यहां एक बयान में बताया कि राहुल गांधी सोमवार शाम को उत्तरी कोझीकोड जिले में यूडीएफ की एक रैली को संबोधित करेंगे। वह 15 और 16 अप्रैल को वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वह 18 अप्रैल को कन्नूर, पलक्कड और कोट्टायम निर्वाचन क्षेत्रों में सभाओं में भाग लेंगे। 

वझाकन ने बताया कि गांधी का 22 अप्रैल को त्रिशूर, तिरुवनंतपुरम और अलपुझा जिलों में भी रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। कांग्रेस नेता गांधी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल करके और एक बड़ा रोड शो करके इस महीने की शुरुआत में वायनाड निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू किया था। उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में 4,31,770 मतों के रिकॉर्ड अंतर से वायनाड में जीत हासिल की थी। 

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी के अलावा कई अन्य प्रमुख राष्ट्रीय नेता भी राज्य में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार 16 अप्रैल को इस दक्षिणी राज्य का दौरा करेंगे। वह तिरुवनंतपुरम, कोझीकोड और मलप्पुरम निर्वाचन क्षेत्रों में रोड शो करेंगे तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। केरल की 20 लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News