PM मोदी के रोड शो के बाद हादसा...MP के जबलपुर में मंच गिरने से 4 लोग घायल

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 06:03 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के जबलपुर में रविवार देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनके स्वागत के लिए सड़क किनारे खड़े कुछ लोग मंच से गिर गए, जिसमें चार लोग को चोंटें आईं है और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्य के लोक निर्माण मंत्री एवं स्थानीय विधायक राकेश सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर यह जानकारी दी। 

उन्होंने पोस्ट किया कि आज जबलपुर में रोड शो के दौरान में प्रधानमंत्री मोदी को देखने उमड़े जन सैलाब से कुछ मंचों पर अत्यधिक भीड़ की स्थिति निर्मित हुई, जिस कारण कुछ लोग मंच से गिर गए। रोड शो उपरांत उन्होंने प्रधानमंत्री की संवेदनशीलता को महसूस किया। जब उन्होंने यह कहा कि ‘फौरन जाओ और देखो कि किसी को चोट तो नहीं लगी।' 

यह कहते समय उनके मन में अपने परिवारजनों यानी देशवासियों के लिए जो संवेदनाएं दिखाई दे रही थीं वो परिवार के मुखिया की थी। सिंह ने कहा कि उन्होंने जबलपुर के भंडारी अस्पताल जाकर सभी का कुशलक्षेम जाना। लगभग सभी स्वस्थ हैं। चार लोगों को कुछ चोटें हैं। बाक़ी सभी को प्राथमिक उपचार के उपरांत घर भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें दो बार फ़ोन कर रोड शो में घायल हुए लोगों के विषय में उनसे कुशलक्षेम लिया और घायलों के उपचार हेतु सभी सुविधाओं का ध्यान रखने का मुझे आदेश दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News