पिछले दो सीजन से बेहतर होगी ''मिर्जापुर सीज़न 3'', सामने आया फर्स्ट लुक, अली फजल ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के पहले दो सीज़न ने ग्राहकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। अब दर्शक इसके तीसरे सीज़न को लेकर काफी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि दो सीज़न में मनोरंजन करने के बाद अब तीसरा सीज़न वापसी करने के लिए तैयार है। मंगलवार को मुंबई में आयोजित हुए प्राइव वीडियो के इवेंट में मिर्जापुर की स्टारकास्ट नजर आई और सभी ने आने वाले सीजन के प्रति उत्साह जताया है।

PunjabKesari
इवेंट में श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा सहित 'मिर्जापुर' के सारे सितारे एक साथ दिखे। वहीं अभिनेता अली फजल ने सीरीज को लेकर कहा, 'आखिरकार हम वापस आ गए हैं और सीरीज के तीसरे सीजन में दर्शकों के लिए और भी मसाला है। उन्होंने यह भी कहा कि तीसरा सीजन, पहले दो सीजन की तरह ही मजेदार होगा'। 

फिर से होगा लोगों का मनोरंजन-

अली फजल ने आगे कहा कि सीरीज में पुराने किरदारों को बॉय बोला गया है नए किरदार जोड़े गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस 'मिर्जापुर' सीरीज मिर्जापुर के किंग कालीन भैया और पंडित भाई गुड्डू और बबलू की स्टोरी है, जिनके बीच पावर को लेकर लड़ाई होती है।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

>

फर्स्ट लुक जारी-

मंगलवार को मिर्जापुर 3 का फर्स्ट लुक जारी किया गया। साथ कैप्शन लिखा है, 'सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए, गुड्डु और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे आग से गुजरेंगे या सत्ता की कुर्सी को हमेशा के लिए खत्म करने की कोशिश करेंगे'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News