VIDEO : मार्क जुकरबर्ग की पत्नी को पसंद आई अनंत अंबानी की 14 करोड़ की घड़ी, बोलीं- "That's so cool"

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 03:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विश्व के 10वें नंबर के अमीर मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी आजकल सुर्खियों में है। सेरेमनी खत्म हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी शादी समारोह की तस्वीरों की भरमार है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला अनंत की घड़ी पर फिदा होते हुए दिखाई दे रही हैं। घड़ी देखकर प्रिसिला कहती हैं कि, 'दैट वॉच इज फैंटास्टिक। दैट्स सो कूल, वॉव'। फिर पूछती हैं, यह किसने बनाई है। दरअसल उन्होंने रिचर्ड मिल कंपनी की घड़ी कलाई में बांध रखी है जिसकी कीमत 4 से 18 करोड़ रुपए बताई जा रही है।  

जुकरबर्ग की पत्नी ने ऐसे की तारीफ
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जुकरबर्ग की पत्नी अनंत की घड़ी को लेकर सवाल कर रही हैं। जामनगर में प्री-वेडिंग के दौरान मार्क और उनकी पत्नी प्रिसिला अनंत अंबानी से बात करते दिख रहे हैं। अनंत प्रिसिला से घूमने के लिए पूछते हैं। वो उनके घूमने के लिए व्यवस्था कराने की बात कर रहे होते हैं। तभी प्रिसिला की नजर उनकी महंगी घड़ी पर चली जाती है और वह घड़ी की तारीफ करने लगती हैं। जुकरबर्ग ने बीच में कहा कि इन्हें कभी भी घड़ियों का शौक नहीं था, लेकिन अनंत अंबानी की बेहतरीन घड़ी देखने के बाद इनका मन बदल गया। कुछ देर तक वे इसके बारे में ही चर्चा करते रहे।
 

घड़ी पर जड़े हैं हीरे और पन्ने
इंडियन हॉरोलॉजी के इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, इस रिस्ट वॉच में रिवर्सिबल केस, इंडिपेंडेंट डायल और छह पेटेंटेड इनोवेशन जैसे कई फीचर्स हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्पेशल एडिशन घड़ी में बेशकीमती हीरे और पन्ने जड़े हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 3 मार्च को खत्म हो गई है। इस सेरेमनी में देश-दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भाग लिया था। मार्क जुकरबर्ग और बिल गेट्स जैसे दिग्गज भी इस प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुए। वहीं पूरा बॉलीवुड और उद्योग जगत की हस्तियां जामनगर में नजर आईं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News