पेशाब पिलाया... फिर जूतों की माला पहनाई, महिला के साथ भागने पर शख्स की धुलाई; वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक विवाहित महिला के साथ भागने के बाद एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया और जूतों की माला पहनाई गई। पुलिस ने घटना के संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए लेकिन संबंधित व्यक्ति ने अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

एक वीडियो में एक आदमी जूतों की माला पहने हुए और एक बोतल से तरल पदार्थ जिसे मूत्र माना जा रहा है, पीता हुआ दिखाई दे रहा है क्योंकि कुछ लोग उस पर चिल्ला रहे हैं और उसे इसे पीने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उसे उस महिला द्वारा पीटते हुए भी देखा जा रहा है, जिसके साथ वह कथित तौर पर भाग गया था। एक अन्य वीडियो में दिखाया गया कि व्यक्ति अपने हाथ में रखे जूते को चाट रहा है और उसे अपने सिर पर दूसरा जूता रखने के लिए मजबूर किया जा रहा है। क्लिप में शख्स की आधी मूंछें और सिर के बालों का कुछ हिस्सा कटा हुआ नजर आ रहा है।
 

इस बारे में पूछे जाने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश भार्गव ने संवाददाताओं को बुधवार को बताया कि उन्होंने तीन-चार दिन पुराने वीडियो क्लिप का संज्ञान लिया है और पीड़ित से संपर्क करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा, "वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद हमने पीड़ित के घर पर जाकर उससे संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन वह वहां मौजूद नहीं था।" उन्होंने कहा, "मैंने पीड़ित से फोन पर बात की है और वह मुझसे मिलेगा। आरोपी और घटना स्थल के सत्यापन के बाद कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।"

घटना के पीछे के कारण पर अधिकारी ने कहा कि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है और पीड़ित से बात करने के बाद इसकी पुष्टि हो सकेगी। उन्होंने कहा कि मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार यह मामला जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर भाटपचलाना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत भीलखेड़ी गांव के बंजारा समुदाय की एक विवाहित महिला के पीड़ित के साथ भाग जाने का है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News