सांसद नुसरत जहां के हनीमून की पहली तस्वीर आई सामने, वेस्टर्न ड्रेस में आईं नजर

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 12:07 PM (IST)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के बाद चर्चा में आई सांसद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल टीएमएसी सांसद नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।  ये तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही वायरल होने लगीं है।

 

PunjabKesari


शादी के करीब 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून के लिए गईं हैं और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह हाथों में चूड़ा के साथ वेस्टर्न ड्रेस में पहने हुए हैं।  

PunjabKesari


वहीं लाइट मेकअप के साथ सनग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं। नुसरत काफी लंबे समय के बाद वेस्टर्न लुक में नजर आईं हैं।उनके फैंस भी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इससे पहले भी नुसरत ने लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों बटौरी थीं। सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण के दौरान जब उन्होंने हिंदू परंपरा के अनुसार, सिंदूर, चूड़ा और बिंदी पहन कर संसद में कदम रखा तो उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने टीएमएसी के टिकट पर नुसरत को बशीरहाट से लोकसभा चुनाव में उतारा था। नुसरत जहां ने भी ममता को निराश नहीं किया और यहां से वह 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल कर संसद पहुंचीं। सासद बनने के बाद नुसरत ने शादी रचाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News