सामने आईं लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व की तस्वीरें, छात्र, एक्टर, बुज़ुर्गों और नवविवाहित जोड़ों में भी दिखा भारी उत्साह

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 04:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व का आगाज़ आज हो चुका है। देशभर में पहले चरण की वोटिंग सुबह से हो रही है। लोगों में वोटिंग के प्रति भारी जोश देखने को मिल रहा है। इससे जुड़ी अलग- अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं। तस्वीरों में देखते हैं पोलिंग स्टेशन का दृश्य-

PunjabKesari

औरंगाबाद में बनाए आदर्श मतदान केंद्र-

औरंगाबाद के अंबा में आदर्श मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इस केंद्र में महिलाओं और बुज़ुर्गों में भारी उत्साह देखा गया है।

PunjabKesari

नवविवाहित जोड़ो में भी दिखा उत्साह-

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में नवविवाहित जोड़ो में भी उत्साह देखने को मिला। नागपुर के चेनार से लेकर डोमपुरा मडासिल तक नवविहाहित जोड़ों ने अपने निर्वाचन केंद्रों में जाकर मतदान दिया। 

PunjabKesari

उत्तराखंड के राज्यपाल भी मसूरी में अपने परिवार सहित मतदान करने पहुंचे। उनके अलावा उत्तराखंड की उप मुख्य निर्वाचन अधिकारी मुक्ता मिश्र ने भी मसूरी विधानसभा में अपना मतदान किया।

PunjabKesari

पुडुचेरी के मतदान केंद्रों में तैनात किए छात्र स्वयंसेवक -

पुडुचेरी में चुनाव ठीक तरीके से करवाने के लिए 967 मतदान केंद्रों पर 1200 से अधिक छात्र स्वयंसेवक तैनात किए गए। वे भी मतदान केंद्रों पर खासतौर पर दिव्यांगजनों, बच्चों के साथ महिलाओं का खास ध्यान रख रहे हैं।

PunjabKesari

एक्टर्स भी पहुंचे मतदान केंद्र-

तमिलनाडु के चेन्नई मक्कल नीधि मय्यम के नेता कमल हसन ने भी मतदान किया। मतदान केंद्र से बाहर निकलकर उन्होंने मीडिया को अपनी उंगली पर लगी स्याही दिखाई। दक्षिण के मशहूर अभिनेता रजनीकांत भी आज मतदान करने पहुंचे। 

PunjabKesari

नागालैंड में कतार में खड़े दिखे बुज़ुर्ग-

नागालैंड में लोगों का उत्साह देखने लायक था। महिलाओं लाइनों में वोट डालने के लिए खड़ी दिखीं। इसी के साथ बुज़ुर्ग भी लाइन में खड़े दिखे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News