ईशा देओल ने करवाई लिप सर्जरी! मां हेमा मालिनी की रैली में आईं नजर, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 08:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  ईशा देओल, जो अपने कथित लिप सर्जरी के लिए चर्चा में रही हैं, मथुरा में अपनी मां, अनुभवी अभिनेता-राजनेता, हेमा मालिनी के लिए प्रचार करते हुए बेपरवाह रहीं। अपने कथित कॉस्मेटिक सुधारों की जांच के बीच, ईशा ने हेमा मालिनी का समर्थन करना जारी रखा है। ईशा द्वारा अपनी मां हेमा के लिए प्रचार करने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद, सोशल मीडिया पर उनके बदले हुए रूप, खासकर उनके होंठों को लेकर बहस छिड़ गई। अहाना के पति वैभव वोहरा को भी रैली में देखा गया। ईशा अपनी मां का समर्थन कर रही है और इस दौरान उन्होंने वृन्दावन और मथुरा का दौरा किया।

'धूम' अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रचार अभियान के दिन की एक झलक साझा की। क्लिप में वह अपनी बहन अहाना देओल वोहरा के साथ मथुरा के युवाओं के साथ बातचीत करती नजर आईं। जहां तक ​​ईशा का सवाल है, उन्होंने मंदिर यात्राओं, मतदाताओं के साथ बैठकों और समर्थकों के साथ जीवंत बातचीत के माध्यम से मालिनी की राजनीतिक आकांक्षाओं के प्रति अपना समर्पण प्रदर्शित किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

इसके अलावा हेमा मालिनी के लिए प्रचार करते हुए ईशा के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने दावा किया है कि अभिनेता ने कथित तौर पर लिप सर्जरी कराई है। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं। व्यक्तिगत मोर्चे पर, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 7 फरवरी को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे शादी के 12 साल बाद अलग हो रहे हैं। उनके बयान में कहा गया है, ''हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया जाता है।'' वे दो बेटियों राध्या और मिराया के माता-पिता हैं। जहां राध्या का जन्म 2017 में हुआ था, वहीं उन्होंने मिराया का स्वागत 2019 में किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News