लॉन्च से पहले डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हुई 2024 Bajaj Pulsar 150, सामने आईं तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 03:18 PM (IST)

ऑटो डेस्क. 2024 Bajaj Pulsar 150 लॉन्च से पहले डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है। सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें काफी बदलाव किए गए हैं। बाइक में नया 3D 'पल्सर' लोगो और '150' एक नया डिकल दिया है, जो बाइक के पूरे फ्यूल टैंक पर फैला हुआ है। इसमें काले के साथ लाल रंग नजर आया है। इसके अलावा इसमें पूरा काला और काले के साथ नीला, मैट सहित अन्य रंगों का भी विकल्प मिलेगा।


दिया गया नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 

PunjabKesari
नई बजाज पल्सर बाइक में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। यह एक पूर्ण-डिजिटल यूनिट है, जो राइड कनेक्ट एप्लिकेशन के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नोटिफिकेशन और कॉल मैनेजमेंट भी दिखा सकता है। इसके अलावा इसमें मोबाइल को चार्ज करने के लिए एक USB पोर्ट भी है। साथ ही इसमें क्लिप-ऑन हैंडलबार, स्प्लिट सीट, ड्यूल डिस्क ब्रेक और हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स की सुविधा भी मिलती है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
2024 पल्सर 150 में 149.5cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 2V SOHC इंजन दिया गया है, जो 13.8bhp की पावर और 13.2Nm का टॉर्क विकसित करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आस-पास हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News