दोस्त की गर्लफ्रेंड ने हनी ट्रैप में फंसाया: खाल उधेड़ी, शरीर के किए टुकड़े: बांग्लादेशी सांसद का रोंगटे खड़े कर देने वाला मर्डर

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या में कई बड़े खुलासे हुए। जानकारी के अनुसार, सांसद की हत्या के बाद उनकी चमड़ी छील दी गई, उनका मांस काट डाला गया और उस पर हल्दी लगा दी गई, उनकी "हत्या" की शुरुआती जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। जांच के दौरान यह भी पाया गया कि बांग्लादेशी सांसद एक महिला द्वारा बिछाए गए हनी ट्रैप में फंस गए थे, जो पीड़िता की दोस्त की भी करीबी थी।

माना जा रहा हैकि  अवामी लीग के सांसद, जिनकी कोलकाता में हत्या कर दी गई थी, इलाज के लिए 12 मई को भारत आए थे। बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने बुधवार को कहा कि 13 मई को कोलकाता में लापता हुई अनार की हत्या कर दी गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अनार को आखिरी बार कोलकाता के न्यू टाउन इलाके के एक फ्लैट में घुसते देखा गया था। एक अवैध आप्रवासी, जो कथित तौर पर मुंबई का एक कसाई था, को गुरुवार शाम को पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​ने कोलकाता में हिरासत में लिया।

 कोलकाता के पास बड़ा नगर इलाके में अपने रिश्तेदार के घर रह रहे अनवारुल अजीम अनार 13 मई को इलाज के लिए बाहर गए थे। तब से वह लापता थे। उनके रिश्तेदार गोपाल विश्वास ने 18 मई को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी। जांच के दौरान पुलिस को कोलकाता के न्यू टाउन इलाके के एक फ्लैट में खून के धब्बे मिले।

"हत्या" की प्रारंभिक जांच से पता चला कि उसे एक महिला द्वारा फ्लैट में "फुसलाया" गया होगा और फिर सुपारी हत्यारों द्वारा उसकी हत्या कर दी गई होगी। जांच में यह भी पाया गया कि अनार के दोस्त अख्तर रज्जमान शाहीन, जो कि एक अमेरिकी नागरिक है, ने अपराध में शामिल लोगों को लगभग 5 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। 

जांच में यह भी पता चला कि न्यू टाउन का फ्लैट उसके मालिक ने सांसद के करीबी को किराए पर दिया था। जांच से संकेत मिला कि अवामी लीग के सांसद एक महिला द्वारा बिछाए गए हनी ट्रैप के जाल में फंस गए, जो पीड़िता की दोस्त की भी करीबी थी। एक सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बांग्लादेशी सांसद एक महिला और दो पुरुषों के साथ फ्लैट में दाखिल हुए। पुलिस के मुताबिक, बाद में तीनों लोगों को फ्लैट से बाहर निकलते देखा गया लेकिन सांसद उनके साथ नहीं थे।

सूत्रों के मुताबिक, हनी ट्रैप बिछाने वाली महिला मुख्य साजिशकर्ता शाहीन की प्रेमिका थी। महिला ने सांसद को एक संदेश भी भेजा जिसमें लिखा था, ''मैं कलकत्ता आई हूं। मैं न्यू टाउन पहुँच गया हूँ, एक ज़रूरी काम है, चलो।”

  मांस काटा गया, हड्डियाँ टुकड़ों में काटी गईं
पुलिस ने दावा किया कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य से पता चलता है कि सांसद का पहले गला घोंटा गया और फिर उनके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया गया। ये खुलासे रोंगटे खड़े कर देने वाले से कम नहीं हैं। जांच से यह भी पता चला कि अनार की हत्या करने के बाद, आरोपियों ने पहचान की किसी भी संभावना को खत्म करने के लिए शव की खाल उतार दी, सारा मांस निकाल दिया और उसका कीमा बना दिया। जांच में पाया गया कि उसके शरीर के हिस्सों पर हल्दी और ब्लीचिंग पाउडर लगाया गया था और रेफ्रिजरेटर में रखा गया था। आरोपियों ने उसकी हड्डियों को भी छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया और अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियों में पैक करके पूरे कोलकाता में फेंक दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News