दिल्ली के इस इलाके में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, दो लड़कों की पीट-पीटकर और चाकू घोंपकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 06:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार क्षेत्र में कुछ दिन पहले हुए विवाद को लेकर दो लड़कों की पीट-पीटकर और चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि अशोक विहार क्षेत्र स्थित चंद्रशेखर आजाद कॉलोनी के जेजे क्लस्टर में शुक्रवार की रात करीब 10 बजे यह घटना हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण कुछ दिन पूर्व क्षेत्रीय युवाओं के दो समूहों के बीच स्विमिंग पूल में हुई तू-तू मैं-मैं हो सकती है। उन्होंने कहा कि, उस समय अन्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझ लिया गया था। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की रात विपुल (19) और विशाल (17) नाम के दो युवकों और उनके दो-तीन दोस्तों ने अनुज और उसके भाई सूरज पर उनके घर पर हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि सूरज ने अपने तीन-चार दोस्तों को बुला लिया और दोनों समूहों के बीच झड़प हो गई, जिसमें विपुल और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शरीर पर कई चोटें आई थीं। अधिकारी ने बताया कि दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और वहां रहने वाले अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News