कॉलेज की छत पर मर्डर या सुसाइड! दोस्तों संग रात 1 बजे पार्टी की और सुबह चौथी मंजिल से गिरकर लेडी डॉक्टर की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 02:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कानपुर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस पासआउट एक छात्रा चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। बरेली की रहने वाली दीक्षा तिवारी ने कानपुर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस किया था और इस हादसे से पहले मृतका अपने दो दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थी जिसके बाद उशकी चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई वहीं  उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।  

दीक्षा तिवारी ने 2018-2022 बैच की छात्रा थी और मेरठ में पोस्टिंग भी पा चुकी थी वह बुधवार रात को वह अपने दो दोस्तों हिमांशु और मयंक के साथ किसी रेस्टोरेंट में पार्टी करके मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंच गई। उसके बाद संदिग्ध अवस्था में गिरकर उसकी मौत हो गई। 

मृतक डॉक्टर के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को घसीटकर छत से नीचे फेंका गया है, उसकी हत्या की गई है। वहीं इस मामले में जॉइंट पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र जांच में लगे हुए है। उन्होंने बताया   ये घटना देर रात करीब एक बजे की है।इस मामले में उसके दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके परिजन जो भी एप्लीकेशन देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

वहीं कॉलेज प्रशासन का कहना है कि दीक्षा तिवारी अब हमारे मेडिकल कॉलेज की छात्रा नहीं थी। वह 2018 बैच की थी। 2023 में एमबीबीएस पूरा होने के बाद उन्होंने हमारे यहां इंटर्नशिप की, जोकि 2024 में पूरी हो चुकी है। आखिर वह रात में डेढ़ बजे अपने दोस्तों के साथ कॉलेज परिसर में क्या कर रही थी, इसकी पुलिस जांच कर रही है।   परिजन आरोप लगा रहे हैं कि उसकी बॉडी पर घसीटने के निशान मिले हैं यानी उसके घसीटकर फेंका गया है।  पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News