अब नहीं बचेगा श्रद्धा वालकर के 35 टुकड़े करने वाला, आफताब पूनावाला के ख‍िलाफ पुल‍िस को म‍िला ''बड़ा सबूत''

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 08:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली पुलिस ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ और अधिक डिजिटल तथा फॉरेंसिक सबूतों के साथ एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। अदालत के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला के समक्ष करीब 3,000 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया गया।

दिल्ली पुलिस द्वारा दायर की गई सप्लीमेट्री चार्जशीट में जांच के दौरान एकत्र किए गए कई डिजिटल और फोरेंसिक साक्ष्य शामिल हैं। डिजिटल साक्ष्य में आफ़ताब पूनावाला की गूगल लोकेशन हिस्ट्री शामिल है, जो उन जगहों पर उसकी यात्रा से मेल खाती है जहां उसने शव के टुकड़ों को फेंका था।

इसमें श्रद्धा वालकर के फोन की गूगल लोकेशन भी शामिल है और यह भी दिखाया गया है कि कैसे फोन दो बार बॉम्बे पहुंचा और जब आफताब को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसकी हिस्ट्री गायब हो गई। आरोपी आफताब पूनावाला (28) पर अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर (27) की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है।

चार्जशीट में डिजिटल साक्ष्यों के बारे में विस्तृत रिपोर्ट भी शामिल है, जिसमें आफताब पूनावाला द्वारा “फ्लेयर गन” के इस्तेमाल के बारे में सर्च हिस्ट्री भी शामिल है। उसकी अन्य सर्च हिस्ट्री भी सामने आई घटनाओं से मेल खाती है। चार्जशीट मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला के समक्ष साकेत कोर्ट में दायर की गई है।

आफताब पूनावाला को 12 नवंबर 2022 को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा। वह कई दिन तक आधी रात को उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में फेंकने के लिए जाता रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News