Kinetic E-Luna इलेक्ट्रिक मोपेड ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, ''बेस्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल मॉडल'' अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 12:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Kinetic E-Luna इलेक्ट्रिक मोपेड पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस इलेक्ट्रिक मोपेड ने बिक्री में हो रही बढ़ोतरी के साथ ही एक और उपलब्धि हासिल की है। हाल ही में पुणे में आयोजित EMOBILITY's State Leadership Awards 2024 में Kinetic E-Luna को 'बेस्ट इलेक्ट्रिक व्हीकल मॉडल' का अवॉर्ड दिया गया है। ई-लूना को इसकी किफायती कीमत और पर्यावरण के अनूकुल होने के चलते सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक वाहन मॉडल के रूप में सम्मानित किया गया है।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Kinetic E-Luna इलेक्ट्रिक मोपेड में 2kWh बैटरी पैक के साथ 1.2kW इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है। सिंगल चार्ज पर इसकी रेंज 110 km तक होगी और इसकी टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटा रहेगी। इसके साथ एक पोर्टेबल चार्जर की सुविधा भी मिलती है। इस इलेक्ट्रिक मोपेड को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। 


फीचर्स

PunjabKesari
इस इलेक्ट्रिक मोपेड में काइनेटिक ग्रीन कनेक्ट ऐप के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। साथ ही इसमें साइड स्टैंड सेंसर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साड़ी गार्ड, सेफ्टी लॉक, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, बैग हुक, डिटैचेबल रियर सीट और फ्रंट लेग गार्ड की सुविधा भी दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News