सुजुकी मोटरसाइकिल ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, पार किया 80 लाख टू-व्हीलर के प्रोडक्शन का आंकड़ा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 02:11 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Suzuki Motorcycle India ने हाल ही में एक नए माइलस्टोन हासिल किया है। कंपनी ने 80 लाख टू-व्हीलर के प्रोडक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। सुजुकी ने फरवरी 2006 में गुड़गांव के खेड़की धौला स्थित अपने प्लांट में सुजुकी एक्सेस 125 का बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन शुरू किया था। इसी दम पर कंपनी ने यह मुकाम हासिल किया है। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया का कहना है कि उसने अपने ऑपरेशन के 19वें साल में 8 मिलियन प्रोडक्शन को हासिल किया है।

PunjabKesari
सुजुकी को अपने पहले 4 मिलियन (40 लाख) के आंकड़े को पार करने में 13 साल का समय लगा था। इसके बाद कंपनी ने दोगुना तेजी से आगे की सफलता को हासिल किया। क्योंकि कंपनी ने अगले 6 साल से कम समय में अगली 4 मिलियन (40 लाख) यूनिट के प्रोडक्शन को हासिल कर लिया। आखिरी 1 मिलियन (10 लाख) यूनिट केवल एक साल में तैयार की गई हैं। 

PunjabKesari
सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के प्रबंध निदेशक केनिची उमेदा ने कहा- 8 मिलियन-यूनिट माइलस्टोन तक पहुंचना एसएमआईपीएल की विनिर्माण क्षमता का एक प्रमाण है। मैं ब्रांड में उनके निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए अपने ग्राहकों और व्यापार भागीदारों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं और हम बिक्री के बाद की सेवा और बेहतर आतिथ्य सत्कार के लिए निरंतर प्रयासों के माध्यम से उन्हें और अधिक खुश करने के लिए समर्पित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News