मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की अटकलों के बीच केजरीवाल का ट्वीट...'आप जेल से जल्दी लौटें'

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 10:21 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आबकारी नीति मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को कहा कि वह जांच एजेंसी के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगे। सिसोदिया ने कहा कि अगर “झूठे आरोपों” के लिए जेल भी जाना पड़े तो उन्हें इसकी परवाह नहीं है। सिसोदिया दिल्ली के वित्त मंत्री भी हैं। उन्हें पिछले रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने बजट संबंधी कामकाज का हवाला देते हुए पेश होने के लिए समय मांगा था। जिसके बाद, सीबीआई ने उन्हें 26 फरवरी को उपस्थित होने के लिए कहा था।

PunjabKesari

सिसोदिया ने ट्वीट किया कि वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने लिखा कि आज फिर सीबीआई जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी-सी चीज़ है।” सिसोदिया से पूछताछ से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवान उनके साथ है।

 

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।” आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सिसोदिया भविष्य के राष्ट्रीय शिक्षा मंत्री हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि मुझे लगता हैं केंद्र सरकार और भाजपा अरविंद केजरीवाल जी से डरती हैं। आज यह जो गिरफ्तारी हो रही है यह कोई दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जी की गिरफ्तारी नहीं हैं बल्कि यह देश के भावी शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News