KCR- ममता और केजरीवाल जैसे नेता ही भाजपा को रोक सकते हैं, कांग्रेस के बस की बात नहीं: BRS

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री क्रमश: अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी तथा तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव जैसे धाकड़ एवं मजबूत क्षेत्रीय नेता ही भाजपा को रोक पाने में सक्षम हैं, ये कांग्रेस के बस की बात नहीं। यहां पार्टी की एक बैठक को संबोधित करते हुए रामा राव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने भाजपा का मुकाबला करने की अपनी ताकत और ऊर्जा दोनों खो दी है।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई भाजपा को रोक सकता है, तो केसीआर, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल सरीखे क्षेत्रीय नेता ही ऐसा कर सकते हैं। भाजपा को रोकने के लिये कांग्रेस के पास उतनी ताकत नहीं है। आज, अगर आप पूरे देश में देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि केवल यही नेता हैं जो भाजपा को रोक सकते हैं।'' कांग्रेस पर हमला करते हुये रामा राव ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी कहते हैं कि (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) चौकीदार चोर हैं और दूसरी ओर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी मोदी को बड़ा भाई बताते हैं ।''

बीआरएस नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पिछले साल विधानसभा चुनावों के दौरान एक अभियान चलाकर यह कहते हुए बीआरएस पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश की थी कि क्षेत्रीय पार्टी भाजपा की ‘बी टीम' है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने दुर्भावनापूर्ण अभियानों से अल्पसंख्यक समुदायों के दिमाग में जहर भरने की कोशिश की लेकिन वे हैदराबाद में सफल नहीं हो सके जो बीआरएस का गढ़ है। केंद्रीय पर्यटन मंत्री एवं तेलंगाना भाजपा प्रमुख जी किशन रेड्डी पर हमला करते हुए, बीआरएस नेता ने आरोप लगाया कि रेड्डी ने निर्वाचन क्षेत्र के मौजूदा सांसद होने के बावजूद सिकंदराबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News