KRK का खुलासा- ''सुसाइड करने वाले थे करण जौहर, मुकेश अंबानी ने दिया था 300 करोड़ रुपए का लोन

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 02:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता केआरके (KRK) अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। केआरके के ट्वीट्स अक्सर बवाल खड़ा कर देने वाले होते हैं। अपने एक नए ट्वीट में KRK ने करण जौहर और उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। केआरके का कहना है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र के बुरे कलेक्शन की वजह से प्रोड्यूसर करण जौहर ने सुसाइड करने का ड्रामा किया था।

PunjabKesari

करण जौहर की परेशानी को देखते हुए मुकेश अंबानी उसे 300 करोड़ रुपए का लोन दिया था। केआरके ने ट्वीट किया, 'सूत्रों के मुताबिक कुछ वक्त पहले करण जौहर ने अपने घर पर सुसाइड का ड्रामा किया था, जिसकी वजह थी ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन में भारी नुकसान। फिर मुकेश अंबानी ने उसे 300 करोड़ रुपए का लोन दिया। अब सवाल ये है कि करण जौहर, दुनिया को साफ साफ क्यों नहीं बता देता कि वो ब्रह्मास्त्र की वजह से दिवालिया हो गया है।

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब करण जौहर और ब्रह्मास्त्र को लेकर केआरके ने कोई ट्वीट किया है। इससे पहले भी केआरके, ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन पर सवाल उठा चुके हैं। केआरके का कहना है कि ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन गलत दिखाए गए हैं, ताकि ऑडियंस फिल्म की ओर अट्रैक्ट हो। अपने एक पुराने ट्वीट में केआरके ने लिखा था, 'थिएटर खाली हैं लेकिन फिर भी फिल्म ब्रह्मास्त्र बंपर बिजनेस कर रही है क्योंकि इस फिल्म को देखने के लिए बृहस्पति और मंगल ग्रह से एलियंस धरती पर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News