एक इंजेक्शन से बिगड़ा एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा, कहा-  ''मैं अच्छे से हंस नहीं पा रही हूं, अब मेरे होंठों में सेंस नहीं''

punjabkesari.in Tuesday, Jun 21, 2022 - 10:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश के बिगड़े चेहरे का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद उन्होंने खुद के साथ ही इस घटना के बारे में सारी विस्तार से जानकारी दी। एक इंटरव्यू के दौरान स्वाति ने कहा कि 28 मई को मैं रूट कनाल ट्रीटमेंट के लिए गई थी।  मेरा रूट कनाल पूरी तरह से नहीं हुआ था और  मेरे चेहरे पर आई सूजन की वजह से ये अधूरी रह गई है।

स्वाति ने बताया कि डॉक्टर ने मुझे  सोडियम हाइपोक्लोराइट का इंजेक्शन लगाया औऱ इसके बाद उन्होंने  एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाया।    

चेहरा सूजने पर जब मैने दूसरे डॉक्टर से कंसल्ट किया तो बताया कि सबसे पहले एनेस्थीसिया का इंजेक्शन लगाना चाहिए था फिर सोडियम हाइपोक्लोराइट का लगाना था।  लेकिन डॉक्टर ने गलती की।  इसका एक बचाव भी था जिस वक्त मैं चिल्लाई थी अगर डॉक्टर ने सेलिन का इंजेक्शन दिया होता तो इतनी ज्यादा सूजन नहीं आती, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और मैं घर गई और सो गई, जब मैं सुबह उठी तो मेरा चेहरा पूरी तरह बदल चुका था। 
  
स्वाति ने कहा- अब मैं पूरी तरह से रिकवर हो रही हूं लेकिन मेरे लिप्स सही शेप में नहीं आ रहे हैं, मैं अच्छे से हंस नहीं पा रही हूं 23 दिन हो गए हैं पर अब भी मेरे होंठों में सेंस नहीं है। डॉक्टर के मुताबिक, इसे ठीक होने में अभी 2 हफ्ते या 1 महीना लग सकता है। वहीं डॉक्टर के खिलाफ एक्शन के सवाल पर उन्होंने कहाकि  मैं उन्हें लीगल नोटिस भेजने की प्लानिंग कर रही हूं। 

बतौर एक्ट्रेस स्वाति ने बताया कि चेहरे पर सूजन की वजह से  कई ऑडर्स, मॉडलिंग असाइनमेंट, सीरियल्स और फिल्में खो दी हैं। 

वहीं दूसरी तरफ स्वाति की सर्जरी करने वाले डॉक्टर ने अपनी सफाई में कहा कि जो भी हुआ वो रूट कनाल ट्रीटमेंट की कॉम्पलिकेशंस की वजह से हुआ, किसी मेडिकल लापरवाही से नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News