सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग: हरियाणा में एक और संदिग्ध हिरासत में लिया गया

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 10:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के मामले में हरियाणा में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी के मुताबिक, संदिग्ध गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में से एक से संबंधित था और सभी घटना से पहले और बाद में लगातार संपर्क में थे। अधिकारी ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि हिरासत में लिया गया संदिग्ध जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश ले रहा था। अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया पोस्ट में इस घटना की जिम्मेदारी ली थी। मंगलवार को पुलिस ने कहा कि जांच में गिरफ्तार दोनों को काम पर रखने में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की भूमिका का संकेत मिला है। 14 अप्रैल को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट घर के बाहर गोलीबारी में शामिल होने के आरोप में दो संदिग्धों, 24 वर्षीय विक्की साहब गुप्ता और 21 वर्षीय सागर श्रीजोगेंद्र पाल को मंगलवार तड़के गुजरात के भुज में गिरफ्तार किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी बिहार से हैं और हिरासत में लिए गए संदिग्धों को अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी देते थे और इंटरनेट का इस्तेमाल कर कॉल किए जाते थे। अधिकारी ने कहा कि अपराध को अंजाम देने के बाद पाल और गुप्ता मुंबई से भुज के लिए रवाना हो गए, जबकि आरोपियों ने सूरत के पास बातचीत के लिए जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे उसका सिम कार्ड बदल दिया।

पुलिस ने जांच के दौरान कहा, पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपियों ने बार-बार अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। लेकिन उन्होंने संचार के दौरान उसी नंबर का इस्तेमाल किया । अधिकारी ने कहा कि इसके तुरंत बाद, संदिग्ध का पता लगाया गया और उसे हरियाणा में हिरासत में लिया गया और पूछताछ के लिए मुंबई लाया गया। हालांकि, अभी तक संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है।  रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले पुलिस ने कहा था कि गिरफ्तार आरोपियों पाल और गुप्ता को सलमान खान के घर पर शूटिंग के लिए करीब 1 लाख रुपये दिए गए थे और काम के बाद और पैसे देने का वादा किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News