आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं: मुंबई पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 02:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस में मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस  का कहना है, "आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं।" पुलिस ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर गोलीबारी की घटना में शामिल दो आरोपियों को मुंबई अपराध शाखा ने मंगलवार सुबह गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया।

आरोपियों की पहचान बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के मसिही के 24 वर्षीय विक्की साहब गुप्ता और 21 वर्षीय सागर श्रीजोगेंद्र पाल के रूप में हुई। बॉलीवुड स्टार के मुंबई स्थित घर पर गोलीबारी करने के बाद, आरोपियों ने मुंबई में एक चर्च के पास अपनी बाइक छोड़ दी, कुछ दूरी तक पैदल चले और फिर एक ऑटोरिक्शा लेकर बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंचे। फिर वे सांताक्रूज़ स्टेशन के लिए एक ट्रेन में चढ़ गए और अपनी यात्रा जारी रखने के लिए एक अन्य ऑटो-रिक्शा किराए पर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वे सूरत भाग गए और फिर सार्वजनिक परिवहन के जरिए अहमदाबाद पहुंचे। आरोपियों ने भागते समय अपने कपड़े भी बदले। आधिकारिक सूत्रों ने यह भी कहा कि पुलिस को संदेह है कि हमले में इस्तेमाल की गई बंदूक स्थानीय स्तर पर बनी पिस्तौल नहीं थी। सूत्रों ने बताया कि हथियार को बाद में एक पानी में फेंक दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भुज महेंद्र बागरिया ने पुष्टि की कि आरोपियों को एक रात पहले 13 अप्रैल को बांद्रा में एक पुल के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा हथियार दिया गया था। बागरिया ने कहा, "प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हथियार आरोपी जोड़ी को 13 अप्रैल की रात को बांद्रा में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा पहुंचाया गया था। वे पनवेल में रह रहे थे और ऑटोरिक्शा और बाइक पर सलमान के आवास की रेकी की थी जिसके बाद 14 अप्रैल को थे। घंटों तक उन्होंने गोलीबारी की। उन्होंने हमारे अधिकारियों को बताया कि उन्होंने हथियार फेंक दिया है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News