CCTV में दिखे मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने वाले संदिग्ध

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 07:40 AM (IST)

मुंबई: रविवार को बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बाहर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो कथित बाइक सवार शूटरों की तस्वीर जारी की है, जिन्होंने रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा इलाके में सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की। एक निगरानी क्लिप में दिखाया गया कि दोनों व्यक्ति टोपी पहने हुए हैं और उनके पास एक बैकपैक है। क्लिप में उन्हें अभिनेता के घर पर गोलीबारी करते हुए भी दिखाया गया है। उनमें से एक ने सफेद टी-शर्ट, काली जैकेट और डेनिम पहना हुआ है, जबकि दूसरा व्यक्ति लाल टी-शर्ट और डेनिम में है।

 बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत "अज्ञात व्यक्ति" के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े होने के संदेह में दो लोगों ने सुबह करीब पांच बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट, जहां अभिनेता रहते हैं, के बाहर चार राउंड गोलियां चलाईं और मौके से भाग गए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता से बात की और समर्थन का आश्वासन देते हुए कहा कि राज्य सरकार किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं देगी। पिछले साल मार्च में, सलमान खान को उनके कार्यालय में धमकी भरा एक ई-मेल प्राप्त हुआ था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश), 506-II ( आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा)।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News