Independence Day Sale: सैमसंग, रेडमी, वनप्लस और गूगल पर इतने % तक की शानदार छूट, जानिए क्या है सारे ऑफर्स

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 03:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत स्वतंत्रता दिवस का 77वां जश्न मना रहा है, और इस खास मौके पर प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड्स ने शानदार सेल्स की घोषणा की है। सैमसंग, रेडमी, वनप्लस और गूगल ने इस अवसर पर अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक छूट और ऑफर पेश किए हैं। अगर आप नए स्मार्टफोन या अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की खरीदारी करने का सोच रहे हैं, तो यह सही समय है।

सैमसंग की स्वतंत्रता दिवस सेल
सैमसंग ने इस स्वतंत्रता दिवस पर अपने स्मार्टफोन्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर 30% तक की छूट देने की घोषणा की है। इसके अलावा, ग्राहक सैमसंग के उत्पादों पर कैशबैक ऑफर और मुफ्त एक्सेसरीज भी प्राप्त कर सकते हैं। इस सेल में सैमसंग के स्मार्टफोन्स, टीवी, और होम अप्लायंसेज शामिल हैं, जो आपकी खरीदारी को और भी आकर्षक बना सकते हैं।

रेडमी का तिरंगा ऑफर
रेडमी ने अपने स्मार्टफोन्स पर 20% तक की छूट देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही, कुछ मॉडल्स पर कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध हैं। रेडमी के स्मार्टफोन्स की किफायती कीमत और बेहतरीन परफॉर्मेंस इस सेल को खास बनाती है, जिससे ग्राहक अपनी पसंदीदा तकनीक को सस्ती कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं।

वनप्लस की स्वतंत्रता स्पेशल सेल
वनप्लस ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर 25% तक की छूट की पेशकश की है। इसके अलावा, वनप्लस के उत्पादों के साथ फ्री गिफ्ट्स और एक्सक्लूसिव डील्स भी मिल रही हैं। अगर आप उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह सेल आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है।

गूगल के साथ टेक्नोलॉजी का जश्न
गूगल ने भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने स्मार्ट डिवाइसेज पर 15% तक की छूट की पेशकश की है। इसमें गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स और गूगल होम डिवाइसेज शामिल हैं। इसके साथ ही, गूगल के कुछ प्रोडक्ट्स पर फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जो इस सेल को और भी आकर्षक बनाते हैं। स्वतंत्रता दिवस की इस सेल का फायदा उठाकर आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों को शानदार छूट के साथ खरीद सकते हैं। चाहे आप सैमसंग, रेडमी, वनप्लस या गूगल के प्रोडक्ट्स में रुचि रखते हों, इस सेल के दौरान आपको बेहतरीन ऑफर्स और छूट मिल रही है। तो जल्दी करें और इन खास ऑफर्स का फायदा उठाएं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News