Singapore में दिखा PM Modi का लाजवाब अंदाज, Welcome दौरान खुद ढोल बजाया व राखी भी बंधवाई (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 07:09 PM (IST)

International Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रुनेई दौरे के बाद बुधवार को सिंगापुर की दो दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर कदम रखा। चांगी हवाई अड्डे पर पहुंचते ही, उन्हें भारतीय समुदाय द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया।  सिंगापुर में पीएम मोदी का स्वागत देखने लायक था। उन्होंने महाराष्ट्रियन धुन पर ढोल बजाते हुए अपने खास अंदाज से सभी का दिल जीत लिया। पीएम मोदी खुद भी ढोल बजाते हुए प्रवासी भारतीयों के साथ झूमते नजर आए। इस खास पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और यूजर्स ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं। 

 

Thank you Singapore! The welcome was truly vibrant. pic.twitter.com/pd0My1x17l

— Narendra Modi (@narendramodi) September 4, 2024

होटल के बाहर पीएम मोदी को एक महिला द्वारा राखी बांधी गई। इसके अलावा, कई लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक नजर आए। पीएम मोदी ने एक व्यक्ति को ऑटोग्राफ भी दिया।प्रधानमंत्री मोदी सिंगापुर के प्रधानमंत्री लॉरेंस वोंग और राष्ट्रपति थर्मन शनमुगरत्नम से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही, वे सिंगापुर के व्यवसायियों और कई बड़ी कंपनियों के सीईओ से भी भेंट करेंगे।

 PunjabKesari
ब्रुनेई दौरे के दौरान भी पीएम मोदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे बच्चियों की बनाई पेंटिंग को देखकर खुश नजर आए थे और बच्ची को ऑटोग्राफ दिया था।  सिंगापुर, आसियान देशों में भारत का सबसे बड़ा ट्रेड पार्टनर है, और पीएम मोदी की इस यात्रा का उद्देश्य व्यापारिक संबंधों को और मजबूत करना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दक्षिण पूर्वी एशियाई राष्ट्र सिंगापुर के साथ ‘‘रणनीतिक साझेदारी को गहरा'' करने और निवेश आकर्षित करने के उद्देश्य से दो दिवसीय यात्रा पर बुधवार को यहां पहुंचे ।

PunjabKesari

नयी दिल्ली में अधिकारियों ने बताया कि दो दिवसीय यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री सिंगापुर के नेतृत्व की तीन पीढ़ियों से संवाद करेंगे। मोदी ने सिंगापुर पहुंचने के बाद ‘एक्स' पर कहा, ‘‘सिंगापुर पहुंचा हूं। भारत-सिंगापुर मित्रता को मजबूत करने के उद्देश्य से होने वाली अनेक बैठकों को लेकर आशान्वित हूं। भारत में हो रहे सुधार और हमारी युवा शक्ति की प्रतिभा हमारे देश को एक आदर्श निवेश गंतव्य बनाती है। हम करीबी सांस्कृतिक संबंधों को लेकर भी उत्साहित हैं।'' विदेश मंत्रालय ने ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सिंगापुर पहुंचे। गृह मंत्री और विधि मंत्री के. शनमुगम ने गर्मजोशी से स्वागत किया। आगे बहुत व्यस्तता वाला एजेंडा है।''  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News