कश्मीर को लेकर बैकफुट पर इमरान, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवाल पर हुए शर्मसार (वीडियो)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 10:32 AM (IST)

न्यूयार्कः संयुक्त राष्ट्र में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक बार फिर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। संयुक्त राष्ट्र में संबोधन से पहले इमरान खान ने मंगलवार प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कई मसलों पर बात की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमरान कश्मीर मुद्दे पर बैकफुट पर नजर आए और इस बात को भी स्वीकारा कि पाकिस्तान कभी भारत पर हमला नहीं कर सकता है, क्योंकि इस तरह के हालात नहीं हैं।

 

उन्होंने ये भी कहा कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय का साथ पाकिस्तान को नहीं मिल पाया। यानि इमरान खान ने आखिरकार मान लिया है कि उनका देश भारत पर हमला नहीं कर सकता है. जम्मू-कश्मीर के मसले पर आक्रामक रवैये का नाटक फेल होने के बाद पाकिस्तान को असलियत का पता चल गया है, यही कारण है कि इमरान खान बैकफुट पर हैं।

 


‘भीख’ शब्द ने इमरान खान का यहां भी पीछा नहीं छोड़ा । एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया और अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ डील पर बात की। पत्रकार ने कहा कि क्या आपने डोनाल्ड ट्रंप से भीख मांगी है? इसपर इमरान खान असहज हो गए और जवाब दिया कि क्या.. आपने कहा कि मैंने डोनाल्ड ट्रंप से भीख मांगी है? मैं साफ कर दूं कि मैंने कभी किसी से भीख नहीं मांगी है।मैंने ट्रंप से मुलाकात की और उन्हें मौजूदा हालातों के बारे में बताया, सिर्फ इतना ही हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि ‘भीख’ शब्द इमरान खान पीछा नहीं छोड़ रहा फिर चाहे वो सऊदी अरब से मिला फंड हो या फिर चीन से लगातार आ रहा निवेश हो, हर बार पाकिस्तानी प्रधानमंत्री घिरते रहे हैं। ना सिर्फ बाहरी पत्रकार बल्कि पाकिस्तानी पत्रकार, विपक्षी पार्टियों के नेता भी इमरान खान पर सवाल दागते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News