शरद पवार की तरफ शख्स ये फेंकी ये चीज, अलर्ट बॉडीगार्ड ने लिया ऐसा एक्शन

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 10:11 PM (IST)

पुणेः पुणे में बारामती लोकसभा क्षेत्र के एक ग्रामीण इलाके में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार की ओर माइक (ब्लूटूथ लैपल माइक्रोफोन) फेंकने का मामला सामने आया है। हालांकि, एक सुरक्षाकर्मी इसे रोकने में कामयाब रहा। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित हुआ है जिसमें एक सुरक्षाकर्मी विपक्ष के दिग्गज नेता के करीब खड़ा दिख रहा है। वह उस व्यक्ति को गुस्से में घूर रहा है जिसने माइक्रोफोन उछाला था। घटना के समय पवार सभा को संबोधित कर रहे थे। 

एक पुलिस अधिकारी ने घटना के बारे में बताया, ‘‘शरद पवार जब एक सभा को संबोधित कर रहे थे तो उन पर एक वस्तु फेंकी गई। हालांकि, हमने पाया कि यह एक स्थानीय संवाददाता द्वारा किया गया था जो रिकॉर्ड किए जा रहे भाषण की गुणवत्ता बढ़ाना चाहता था। हमने संवाददाता से बात की।'' 

अधिकारी ने कहा कि इस घटना के पीछे कोई सुरक्षा चूक या दुर्भावनापूर्ण मंशा नहीं थी लेकिन संवाददाता को आदर्श स्थिति में माइक फेंकने के बजाय मंच पर मौजूद किसी व्यक्ति को सौंप देनी चाहिए थी। बारामती में पवार की बेटी और मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले का मुकाबला उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार से है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News