मामूली विवाद ने बाद गुस्साए शख्स ने खोया आपा, पत्नी और 2 बच्चों की कर दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 11:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के भोजपुर जिले में एक व्यक्ति ने विवाद के बाद अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

क्या कहती है पुलिस?
भोजपुर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय द्वारा मंगलवार रात जारी एक बयान के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी सहित दो नाबालिग बच्चों की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बयान के अनुसार, मंगलवार को अजीमाबाद थाना क्षेत्र के तहत मिल्की गांव से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि इस गांव के रहने वाले लालू यादव नामक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद धारदार हथियार उसकी तथा दो नाबालिग बच्चों की हत्या कर दी।
PunjabKesari
सूचना प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस और वरिष्ठ पदाधिकारी तथा फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। बयान में कहा गया है कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं....
- त्याग और प्यार… नताशा का झलका दर्द, हार्दिक पांड्या से अलग होने के 52 दिन बाद लिखा भावुक पोस्ट

बॉलीवुड की मशहूर मॉडल और पूर्व मिस इंडिया, नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने अलगाव और भगवान के प्रति अपनी नई आस्था के बारे में लिखा है। यह पोस्ट नताशा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच तलाक के 52 दिन बाद आया है, और इसमें उनके जीवन के इस कठिन दौर में भगवान से मिली राहत का उल्लेख है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News